बहुमत को कोई चैलेंज करता है तब मैं कानूनन लूंगा फैसला- राम नाईक

लखनऊ। प्रदेश में आज सुबह से चढ़े सियासी पारे के बीच प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दलों की ओर से सरकार के अल्पमत में आने की बात कही जा रही है। जिसके बाद प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि बहुमत को कोई चैलेंज करता है तब मैं कानूनन लूंगा फैसला, प्रदेश के घटनाक्रम पर मेरी पूरी नजर है।

Ram Naik

फिलहाल प्रदेश के प्रमुख दल समाजवादी पार्टी में चल रहे महाभारत में आज सुबह से प्रदेश का सियासी पारा खासा ही गरम कर रखा है।पहले सुबह अखिलेश एक्शन मूड में दिखे फिर कार्रवाई की झड़ी लगा दी। एक के बाद एक बड़े फैसले लेते हुए कार्रवाई की ।अखिलेश सरकार की कार्रवाई के बाद समाजवादी परिवार में दो गुट साफ नजर आने लगे । कार्रवाईयों से एक्शन में आये चाचा शिवपाल ने पूरी महाभारत का ठीकरा अखिलेश के चाचा रामगोपाल पर फोड़ दिया। जिसके बाद नेता जी के आदेश पर रामगोपाल को पार्टी से चलता कर दिया गया।

इसके बाद प्रदेश में बदले राजनैतिक समीकरणके बीच  प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश सरकार से सदन में बहुमत साबित करने के लिए कहा। जिसके बाद सियासी गलियारों में प्रदेश में संवैधानिक संकट की बात सामने आने लगी। लेकिन राज्यपाल नाईक ने सभी कयासों को खारिज करते हुए कहा कि राज्य में कोई संवैधानिक संकट नहीं है।