फिर पोस्टर से गायब हुए चाचा शिवपाल

लखनऊ। कल सूबे में सीएम अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट लखनऊ मैट्रो का औपचारिक शुभारम्भ हो जायेगा। इसके लिए सरकार और समाजवादी पार्टी ने बड़ी धूम-धाम से तैयारी की है। पूरे शहर में पोस्टर लगाये गये हैं। पार्टी के युवा नेताओं ने लखनऊ में कल होने वाले मैट्रो उद्घाटन को लेकर शहर को पोस्टर से पाट दिया है। लेकिन एक बार फिर पोस्टरों को लेकर बर्खास्त नेताओं की पार्टी से नाराजगी सामने आयी है। पोस्टर से प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल का चेहरा गायब है।

metro_akhlesh_shiv

सीएम अखिलेश के आगरा के कार्यक्रम के दौरान भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था अब एक बार फिर सीएम अखिलेश के मैट्रो उद्घाटन के कार्यक्रम के पोस्टरों से चाचा शिवपाल का चेहरा गायब है। ऐसे में एक बार फिर सियासी गलियारों में इस बात की सुगबुगाहट हो रही है कि पार्टी के भीतर अभी नाराजगी का दौर चल रहा है। इसीलिए अखिलेश के कार्यक्रम से शिवपाल का पोस्टर गायब रह रहा है।

लेकिन पार्टी के सूत्रों की माने तो ये वो पोस्टर ने जो पार्टी से निकाले गये नेताओं ने लगाये है। क्योंकि अभी तक उन नेताओं की पार्टी में कोई वापसी नहीं हो पाई है। जिसके चलते नेता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल से नाराज है। इसलिए वे लगातार अखिलेश के कार्यक्रमों में पोस्टरों में शिवपाल को गायब कर रहे हैं।