मंदिर जा रही महिला का अपहरण कर हुआ बलात्कार

मेरठ। एक महिला को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है । महिला को तीन युवको ने उस वक़्त उठा लिया जब वो अपने घर के पास बने एक मन्दिर में जा रही थी  । महिला का अपहरण कर आरोपी उसे दौराला थाना क्षेत्र में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया । महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई। उधर,  मामले की गंभीरता को देखते हुए दौराला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति द्वारा दी गई तहरीर पर इलाके के ही मगनवीर , सुदेश और टिंकू नाम के तीन आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है । cx3jb-eveaadlgu

दरअसल, मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने घर के पास ही बने एक मन्दिर में जा रही थी तभी तीन युवक वहां पहुंचे और उक्त महिला को जबरन उठा कर उसे दौराला क्षेत्र में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गए ।

किसी तरह पीड़ित महिला अपने घर पहुँची और अपने पति को मामले से अवगत कराया । घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है  । आननफानन में पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगो पर मुकदमा दर्ज कर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है ।पुलिस मामले में आगे की जाँच और आवश्यक कार्रवाई कर रही है । महिला का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है ।

rahul-gaupta(राहुल गुप्ता, संवाददाता)