सामाजिक संस्थाओं पर उत्पीड़न का आरोप लगा रेडलाइट एरिया की संचालिका ने किया प्रदर्शन

मेरठ। सामाजिक संस्थाओं पर उत्पीड़न व अनैतिक रूप से धन की मांग का आरोप लगाते हुए आज मेरठ कबाड़ी बारे में स्थित रेड लाइट एरिया कोठा संचालिकाओ ने कमिश्नरी व ssp कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापान के माध्यम से एसएसपी से संस्थाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ।

m

मामला मेरठ के कबाडी बाजार स्थित रेड लाइट एरिया से जुड़ा है वहां की कोठा संचालिकाओ ने एकत्र होकर रेस्कुयू फाउंडेशन, महाराष्ट्र, शक्ति वाहिनी संस्था दिल्ली व रोशन जन कल्याण संस्थान एवं अनेक संस्थाओं के संचालकों पर आरोप लगाया कि यह लोग अपनी झूठी वाहवाही के लिए कोठों पर झूठे आरोप लगा छापा मारते हैं वह अनैतिक रूप से धन की मांग करते हुए डराते-धमकाते हैं उन्होंने बताया कि वे महिलाये वर्षों से यहां सायकाल में नाचने गाने का कार्य करके अपनी जीविका चला रही हैं परंतु अब कुछ लोगों की वजह से उनका उत्पीड़न व बदनामी बढ़ती जा रही है।

उन्होंने ssp से मांग की कि मामले को संज्ञान में लेते हुए संस्थाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।वहीं दूसरी ओर सामाजिक संस्थाओं का आरोप है कि मेरठ कबाड़ी बाजार में कोठों पर जबरन बंगाल , नेपाल व अनेको जंगहो से जबरन कम उम्र की युवतियों को लाकर गैर सामाजिक कार्य कराया जा रहा है उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ब्रहमपुरी थाना पुलिस कोठे पर कारवाई करने से बचती है जिस कारण यह गैर कानुनी धंधा बढता ही जा रहा है ।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)