फैजाबाद सुल्तानपुर मार्ग पर कार-ट्रक की टक्कर, छात्र घायल

फैजाबाद। सुलतानपुर में शुक्रवार दोपहर लगभग 12बजे बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के न्यू मार्केट स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू इंटर कालेज में पढ़ रहे छात्र सत्येंद्र कुमार यादव पुत्र लल्लन यादव निवासी ग्राम मोहम्मदपुर दीनापुर को फैजाबाद से सुलतानपुर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। छात्र बाइक पर सवार था। साथी को घायल देखकर अन्य छात्रों ने फैजाबाद सुलतानपुर राष्टीय राजमार्ग पर जाम लगा दियाऔर चालक की जमकर पिटाई की।

ambules_car

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही बीकापुर के उपजिलाधिकारी अरूण कुमार मिश्र तथा क्षेत्राधिकारी बीकापुर विक्रम सिंह ने घटनास्थल पर पहुंकर उग्र छात्रों को शांत कर जाम खुलवाया और यातायात बहाल किया। घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने छात्र को एम्बुलेंस से बीकापुर के सिटी हॅास्पिटल पहुंचाया जहाँ पर डाक्टरों ने छात्र की हालत को गम्भीर बताते हुए जिला अस्पताल ले जाने को कहा।

दुर्घटनाग्रस्त कार पर सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और दुर्घटना के तुरन्त बाद से मौके पर से दूसरी सवारी से फरार हो गये। पकड़े गये चालक ने अपना नाम सूरज सोनी बताया जो सब्जी मंडी फैजाबाद का निवासी है। उसने यह भी बताया कि कार दिल्ली की है जिसे फैजाबाद नवीन सब्जी मंडी निवासी बब्लू लाया है। गौरतलब है कि छआत्र की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।