अनाथ बच्चों के साथ जमकर छुड़ाए पटाके और चलाई फुलझड़ियाँ

मेरठ। मेरठ के भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने इस बार दीवाली एक अनूठे अंदाज में मनाने की ठानी । इस बार वे दीवाली के दीए जलाने बेसहारा अनाथ बच्चों के पास जा पहुंचे। मेरठ के वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित रामानुज वैश्य अनाथालय में शनिवार को यहाँ रहने वाले मासूम बच्चों के साथ वे दीवाली मनाने अनाथालय जा पहुंचे।

anaanth

जो दूसरे के हाथों में फुलझड़ियाँ देख अपनी आंखे भर लेते थे । आज वो भी जमकर पटाखे व फुलझड़ियाँ चला रहे थे। इस दौरान उनके चेहरे पर भी खुशियां बिखर रहीं थी। ये मौका था दीवाली के त्यौहार का। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने मेरठ के वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित रामानुज वैश्य अनाथालय में शनिवार को यहाँ रहने वाले मासूम बच्चों ने दीवाली का त्यौहार मनाया ।

इस दौरान मासूम बच्चों के चेहरो पर खुशियाँ मानों जगमगा रही थी । भाजपा नेता ने वहां रह रहे अनाथ बच्चों को दीवाली के अवसर पर वस्त्र ,मिठाइयां और पटाखे भेंट कर उनके साथ दिवाली मनाई। बीजेपी नेता विनीत शारदा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री सेना के जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं और हम लोग इन मासूमों के साथ मना रहे हैं।

rahul-gauptaराहुल गुप्ता, संवाददाता