सपा नेता के विवादित बोल, कहा पीएम ने किया है अपनी पत्नी का अपमान

मेरठ। उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ से एकविवादित बयान का मामला सामने आ रहा है। सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबरों के अनुसार मेरठ में राज्य मंत्री मो. अब्बास ने आज पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पड़ी की है। आपको बता दें कि आज डॉ राम मनोहर लोहिया के पुण्यतिथि पर फूलमाला अर्पण के पश्चात मीडिया से मुखातिब हुए राज्य मंत्री ने कहा कि यह कितने शर्म की बात है कि पीएम लखनऊ आए, रावण जलाने। उस रावण को जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता था।

meerut

बता दें कि आज आज पूरे देश में डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि मनाई जा रही है, इसी सिलसिले में आज मेरठ में लोहिया जी के पुण्यतिथि पर अपने संबोधन मे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मो. अब्बास ने कहा कि एक तरफ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम ने सीता जी को बचाने के लिए रावण से इतना बड़ा युद्ध किया। पर किस प्रकार से पीएम मोदी ने अपनी पत्नी यशोदाबेन को छोड़ दिया, यह सरासर श्रीराम का अपमान है और राम भगवान के काज में शमिल होकर पीएम ने क्या साबित करना चाहा है। पीएम किस मुंह से इस कार्यक्रम में शामिल हुए है।

पीएम मोदी के साथ ही मो. अब्बास ने राहुल और मायावती पर भी निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि मोदी ने अपने पत्नी को छोड़ दिया, मायावती ने शादी नहीं की और राहुल गांधी की होगी नहीं। मीडिया से बात करेत हुए जिस प्रकार से सपा नेता ने पीएम पर निशाना साधा है उससे यह स्पष्ट होता है कि उन्होने महिलाओं के अपमान करेन वाले लोगों की श्रेणी में पीएम मोदी को भी रखा है।

 rahul-gaupta  (राहुल गुप्ता, संवाददाता)