पोस्टर से गायब हुए चाचा शिवपाल

आगरा। समाजवादी पार्टी कुनबे में एक बार फिर सब कुछ सामान्य नहीं होता दिख रहा है। आगरा में होने वाले कार्यक्रम में सीएम अखिलेश यादव के स्वागत में पूरा शहर पोस्टरों से पटा हुआ है। लेकिन एक बार फिर पोस्टर से प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल का चेहरा नदारद है। जिस वहज से अब यह मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है कि क्या समाजवादी कुनबे में हुए महाभारत की आग अभी बाकी है।

shivpal

शहर में सीएम अखिलेश के कार्यक्रम को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां पूरे जोश के साथ की हैं पूरी ताज नगरी पोस्टरों से पटी है। लेकिन चाचा शिवपाल का नाम और चेहरा दोनों ही गायब हैं। ऐसे में एक बार फिर सियासी गलियारों में ये चर्चाएं फिर जोर देने लगी हैं, हांलाकि हाल में हुई गाजीपुर में रैली में शिवपाल ने अपने बेटे आदित्य को मंच पर लांच किया है। जिसको लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम है।

वैसे गाजीपुर की रैली से अखिलेश की दूरी ने एक बार फिर इस चर्चा को बल दिया है कि अखिलेश अभी भी कुछ फैसलों को लेकर पार्टी में नाराज चल रहे हैं। हांलाकि अभी इस पूरे बिषय पर पार्टी फोरम से कोई क्रिया-प्रतिक्रिया नहीं आई है । लेकिन सूबे में चर्चाओं का दौर जरूर एक बार शुरू हो गया है।