जानिए कैसे ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ मजाक ने उजाड़ा युवती का घर

उत्तर प्रदेश। देश में नोटबंदी के साथ ही पुराने और नए नोटें पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखे नोट वायरल हो रहे हैं। लोग जमकर इस मजाक पर ठहाके लगाकर हंस रहे हैं। लेकिन इस मजाक के कारण किसी की जिंदगी में इतना बड़ा हड़कंप मच जाएगा किसे पता था। सोशल मीडिया पर ऐसे नोट खूब वायरल हो रहे हैं। किसी को क्या पता था इस मजाक से किसी लड़की का घर बसने से पहले ही उजड़ जाएगा।

1

कौशांबी के मंझनपुर क्षेत्र के करारी स्थित एक गांव की रहने वाली सोनम गुप्ता नाम की युवती की शादी फतेहपुर जिले के धाता क्षेत्र के किराना व्यापारी के बेटे से तय हुई थी और 21 नवंबर को शादी की तिथि थी।कार्ड बॅट चुके थे, सारी तैयारियां हो चुकी थी लेकिन लड़के पक्ष ने शादी से सिर्फ शक के बिनाह पर शादी से मना कर दिया। लड़के वालों के रिश्ता तोड़ने की बात से कन्या पक्ष सकते में आ गया है। लड़की वालों ने वर पक्ष को समझाने की बहुत कोशिशें की लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। जहां आज बारात आने वाली थी वहां सन्नाटा पसरा हुआ है

2

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस तरह के नोट लगातार वायरल हो रहा है। लेकिन इस वायरल हुए मजाक का बुरा असर लोगों की असल जिंदगी पर भी पड़ा है। इस मजाक के बाद से इस नाम की लड़कियों का हर तरफ मजाक उड़ाया जा रहा है। स्कूल, काॅलेज, सभी जगह जोक शेयर हो रहे हैं। कहीं शादी टूट रही है तो कहीं फ्रेंड सर्किल में उनकी टांग खिचाई हो रही है। उनके अपने दोस्त-यार भी शक की नज़रों से देखने लगे हैं।