सिद्धार्थनगर को CM अखिलेश ने दी 370 करोड़ की सौगात

सिद्धार्थनगर। यूपी के चुनावी रणभेरी का वक्त जैसे जैसे करीब आता जा रहा है उसी के साथ राजनीतिक दलों और सत्ताधारी पार्टी का चुनावी अभियान और योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास शुरू हो गया है। इस श्रृंखला में सीएम अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर का दौरा कर विश्वविद्यालय समेत 370 करोड़ रूपये की योजना की सौगात जिले को दी।

cm-akhilash

370 करोड़ रूपये की विभिन्य योजनाओं की सौगात देते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हमने प्रदेश के लोगों में अच्छेो दिनों के सपने दिखाये ही नहीं बल्कि पूरे किये हैं। समाजवादी पेंशन योजना, समाजवादी एम्बुलेंस योजना, जैसे बड़ी योजनाओं की सौगात प्रदेश को दी है। हम साइकिल और लैपटाप भी दे रहे हैं। सपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में दिखाये गये सभी वादों को पूरा किया है।

इसके साथ ही सीएम अखिलेश ने मौजूदा केन्द्र सरकार (भाजपा) को घेरते हुए कहा कि केन्द्र सरकार कहती है कि अच्छे दिन आने वाले हैं जरा मोदी जी बतलाएं कि किस रास्ते से अच्छे दिन आयेंगे।अगर जनता केन्द्र सरकार से तुलना करेंगे तो सपा सरकार के किए गये कार्यों को बेहतर पाती है। हम अपने कार्यकर्ता साथियों से कहेंगे कि जनता के बीच जाकर उससे पूछें कि तुलना कर लो कि कौन पार्टी आपके लिये काम कर रही है। यही विकास और खुशहाली का रास्ता है।

केन्द्र सरकार जनधन की बात करती है बड़े बड़े वादे की बात करती है पर धरातल पर कितने पूरे किये ये नहीं बताती इसके साथ ही उन्होने बसपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस पार्टी ने तो केवल जनता के पैसों को हाथी बनवाने में लगा कर जनता का धन बर्बाद किया है। इसलिए जनता से हम एक बार फिर अपील करते हैं कि समाजवादी पार्टी को एक मौका और दे जिससे प्रदेश के विकास को और तीव्र गति से बढ़ाया जा सके।