शिवपाल ने अपने हाथ में ली रजत जयंती की कमान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के आगामी 5 नवम्बर को होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शिवपाल यादव ने पार्टी कार्यालय पर प्रदेश कार्यकारणी की बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। बैठक में शिवपाल ने आयोजन की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया। रजत जयंती समारोह की तैयारियों के लिए मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को संयोजक बनाया गया था, लेकिन उनके परिवार में शोक होने की वजह से अब शिवपाल ने आयोजन की तैयारी का दायित्व खुद ले लिया है। उन्होंने सहयोगियों से समारोह से संबंधित सभी पहलुओं पर चर्चा की।

shivpal-yadav

समारोह में शिरकत करने के लिए लालू यादव ने आने की सहमति दे दी है। इसके अलावा देवगौड़ा भी आने को तैयार हैं। राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी रजत जयंती के दिन मंच पर दिखाई देंगे। उन्हें भी न्यौता भेजा गया है।सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के आने की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उन्होंने भी आने के संकेत दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि रजत जयंती समारोह में समाजवादी आंदोलन से जुड़े देशभर के नेताओं को बुलाने के लिए शिवपाल यादव ने प्रयास शुरू किए हैं। सपा नेताओं का कहना है कि यह समारोह ऐतिहासिक होगा।