हाथरस में रीता ने बोला मायावती पर हमला

हाथरस। भारतीय जनता पार्टी इन दिनों प्रदेश में अपनी परिवर्तन यात्रा के जरिए लगातार विपक्षी दलों पर निशाना साधे हुए है। इस दौरान यूपी के हाथरस में परिवर्तन यात्रा रैली के दौरान हुई एक जनसभा में सूबे में कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा के पाले में आई रीता बहुगुणा जोशी ने सम्बोधित किया। उन्होने कहा कि सूबे में सपा-बसपा के शासन में केवल अराजकता ही बढ़ी है। इन दोनों दलों की सरकारें निकम्मी हैं।

rita-joshi

नोटबंदी पर विपक्षी दलों पर हमलावर होते हुए रीता जोशी ने कहा कि नोट बंदी से जनता को नहीं माया-मुलायम को दर्द हुआ है। जनता के करोड़ों रूपये डकारे इन दलों के सारे रूपये रातों-रात पीएम मोदी के फैसले से रद्दी कागज हो गये हैं। मायावती तो चुनाव के पहले खुलेआम टिकटों की सौदेबाजी करती हैं। मायावती को तो इस फैसले के बाद से बड़ा नुकसान हो गया है। इसलिए उन्हे वायरल हो गया है। क्योंकि माया की सारी माया बेकार हो गई है।

प्रदेश की मौजूदा सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। लोग भ्रष्ट्राचार से परेशान हैं। किसानों के बकाये का अभी तक कोई भुगतान नहीं हुआ है। प्रदेश में लोग भुखमरी से मर रहे हैं। केन्द्र सरकार की किसी योजना को प्रदेश सरकार ने ठीक से लागू तक नहीं किया है। प्रदेश की सपा सरकार लोगों को केवल विकास के नाम पर धोखा दे रही है।