रामगोपाल की वापसी पर सपा और नोट बंदी पर मोदी रहे माया के निशाने पर

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमों मायावाती ने रामगोपाल यादव की घर वासपी को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोल दिया है। आखिर 25 दिनों तक चले मनमुटाव के बाद रामगोपाल की वापसी पर पार्टी जहां शांत नजर आ रही है। वहीं सपा की चिर विरोधी मैडम माया के स्वर कटाक्ष की आवाज में बुलंद हो रहे हैं। इस पर बोलते हुए मैडम माया ने कहा रामगोपाल की वापसी कर सपा अपने यहां मचे दंगल की लीपापोती कर रही है।

Mayawati

मायावती ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी दो खेमों में बंटी हुई हैं। मुलायम भले जनता के सामने दिखावा करें लेकिन ये साफ है कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ये सब मिलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। सपा परिवार में चल रही कलह का भाजपा को सीधा फायदा मिल रहा है।

भाजपा ने भी जनता से लोकसभा चुनाव में झूठा वादा करके गुमराह किया है। अब कालेधन के नाम पर जनता को नोट बंदी कर परेशान कर रही है। मोदी खुद लोकसभा में आकर इस बात का उत्तर नहीं दे पा रहे हैं। देश भर में केवल रैली कर अपनी बात कह रहे हैं। लोकसभा में प्रश्नों को लेकर उनके पास कोई उत्तर नहीं है। अब जब तक मोदी सदन में नहीं आयेंगे तब तक इस मामले पर कोई बहस नहीं की जायेगी।