राखी सावंत ने मेरठ को बताया गुंडों का शहर, रुकने से किया इनकार

मेरठ। बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत के नखरों से शुक्रवार को पंजाबी एकता मंच के पदाधिकारी भी त्रस्त होते नजर आए। मुजफ्फरनगर जा रहीं राखी ने मेरठ के स्वागत कार्यक्रम में यह कहते हुए रुकने से इनकार कर दिया कि मेरठ आपराधिक शहर है। राखी सावंत की इस टिप्पणी ने घंटों से उनका इतंजार कर रहे लोगों का दिल तोड़ दिया। टिप्पणी से नाराज लोगों ने इसे मेरठ का अपमान बताते हुए राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

rakhi-sawant

पंजाब एकता मंच के पदाधिकारी विजय अरोरा ने बताया कि राखी सावंत ने मेरठ को क्रिमिनल सिटी बताते हुए बिना पुख्ता सुरक्षा के रुकने से इनकार कर दिया। दरअसल मुजफ्फरनगर में पंजाबी एकता मंच द्वारा राखी सावंत नाइट का आयोजन आज किया जाना है। दिल्ली से मुजफ्फरनगर जाते समय मेरठ के पंजाबी एकता मंच ने राखी सावंत का स्वागत का कार्यक्रम तय किया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही राखी सावंत के नखरे शुरु हो गए। उन्होंने आयोजकों से लैंड क्रूजर गाड़ी की डिमांड रख दी। दोपहर साढ़े 12 बारह बजे बाईपास स्थित ग्रैंड फाइव रिसार्ट में स्वागत और प्रेसवार्ता का कार्यक्रम निश्चित था। दो घंटे बाद भी दिल्ली से नहीं चलने पर स्वागतकर्ता वहां से लौट गए।

शाम साढ़े सात बजे मोदीपुरम फ्लाईओवर के पास स्थित बीकानेर वाला रेस्टोरेंट में राखी सावंत के आने का कार्यक्रम तय हुआ। पंजाबी एकता मंच के विजय अरोरा समेत दर्जनों लोग बुके आदि लेकर हाईवे पर खड़े रहे, लेकिन राखी सावंत का काफिला नहीं रुका।

rahul-gaupta

 

(राहुल गुप्ता, संवाददाता)