सेना पर केजरीवाल का सवाल उठाना निंदनीयः पंकज सिंह

मेरठ। सेना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुस कर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कई राजनीतिक पार्टियों ने इसपर भी सियासी रोटियां सकेंनी शुरु कर दी। कांग्रेस के संजय निरुपम और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने स्ट्राइक के वीडियो और सबूतो की मांग तक कर डाली। केजरीवाल के इस बयाप पर वो घिरते नजर आ रहे हैं, भाजपा ने इस मुद्दे पर कड़ा हमला बोला है। इसी सिलसिले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह ने आज मेरठ में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला बोल दिया। सर्जिकल स्ट्राइक के मामले पर केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए पंकज सिंह ने कहां की समय आने पर देश की जनता केजरीवाल को सही जवाब देगी।

meerut

आपको बता दें कि मेरठ में आयोजित एक कार्यक्रम में पंकज सिंह हिस्सा ले रहे थे, उन्होने ‘भारत खबर’ से बातचीत के दौरान केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि यह निंदनीय है कि काई देश की सेना पर सवाल खड़े करे। जनता केजरीवाल को इसका जबाब अवश्य देगी। पंकज सिंह ने आगे कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है जिसके लिए हर सीट पर जिताऊ कैंडिडेट की तलाश हो रही है और बड़ी संख्या में इस बार युवाओं को टिकट दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की ब्रांडिंग मोदी खुद करेंगे या नहीं यह केंद्रीय नेतृत्व का फैसला रहेगा। आपको बता दें कि मेरठ में युवा सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह ने भारत खबर से  खास बातचीत के दौरान केजरीवाल पर जुबानी हमला किया।

rahul-gaupta  (राहुल गुप्ता, संवाददाता)