राहुल की संदेश यात्रा के दौरान जमकर चले लाठी डंडे

बरेली। प्रदेश में कांग्रेस के हालात अच्छे नहीं दिख रहे हैं। एक तरफ रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा के जाने से कांग्रेस विधवा सी हो गई है तो दूसरी तरफ अब राहुल की संदेश यात्रा पर कांग्रेसी नेताओं में आपस में रार मची है। बरेली के सिरोली में दो गुट आपस में भिड़ गये और जमकर मारपीट हो गई।

rahul-gandhi

मामला राहुल गांधी की सिरौली में संदेश यात्रा के दौरान का है जिस पर कांग्रेस नेता अशफाक सकलैनी के समर्थकों ने हमला बोल दिया। इस दौरान जिला महामंत्री मोहित गुप्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए । बीच-बचाव करने पहुंचे जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष समेत कई नेताओं की भी पिटाई कर दी गई।

हमले के बाद यात्रा में अफरा-तफरी मच गयी। यात्रा पर हमले की जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को भी दी गयी। जिसके बाद हमले के आरोपी कांग्रेसी नेता अशफाक को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

पूरा मामला था कि आंवला विधानसभा क्षेत्र में सचिव शकील अहमद के नेतृत्त्व में राहुल संदेश यात्रा का आयोजन किया गया था। सिरौली निवासी कांग्रेस नेता अशफाक सकलैनी के नेतृत्व में सिरौली में यात्रा का स्वागत किया जाना था।

लेकिन जैसे ही यात्रा सिरौली पहुंची, अशफाक सकलैनी यात्रा का स्वागत कर अपने घर ले गए। जहां पर उनके समर्थकों ने जिला महामंत्री मोहित गुप्ता पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामदेव पांडे और महानगर अध्यक्ष असलम चौधरी के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेताओं की भी पिटाई कर दी गयी।