जनता करे अब सपा सरकार की विदाई- केशव प्रसाद मौर्य

लखीमपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को यहां कहा कि उप्र में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है तथा समाजवादी पार्टी (सपा) के पारिवारिक झगड़ों से जनता अजिज आ गई है। अब वक्त आ गया है कि जनता इनको विदा करे।

keshav-prasad-maurya-gayatri-return-in-cabinet-is-openly-promote-corruption

राजकीय इंटर कालेज के मैदान पर आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मौर्य ने कहा कि युवा ही देश का भविष्य है, युवा ही परिवर्तन करेगा, युवाओं के बल पर ही प्रदेश का भाग्य बदलेगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने परिवारवाद व जातिवाद की राजनीति की है, उनकी विदाई का वक्त आ गया है।

मौर्य ने कहा, “युवाओं के दम पर ही 2014 के लोकसभा चुनाव में उप्र में इतिहास रच दिया। अब इन्ही की बदौलत मिशन 2017 व 2019 के चुनाव में भी सफलता प्राप्त कर उप्र में भाजपा सरकार बनाएंगे और 2019 में मोदी जी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाएंगे।”

मौर्य ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कार्यकर्ताओं से कहा, “सपा ने गरीबों की जमीन लूटने का कार्य किया है। मायावती ने टिकट ही नहीं बेचा बल्कि गरीबों की गरीबी बेची है। मोदी ने ऐसे लोगों को सबक सिखाते हुए 500 व 1000 रुपये के नोट बंद कर काला धन पर कड़ा प्रहार किया है।