पीएम के दौर को लेकर तैयारियां जोरों पर, जगह जगह सर्जिकल स्ट्राइक के लगे पोस्टर

वाराणसी। प्रधानमंत्री के वारणसी दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, इसको लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखा जा रहा है। पीएम की सभा में लोगों के आमंत्रण को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दो टोलियां बनाई हैं, मंडलवार तैयारियों के लिए जिला स्तरीय पदाधिकारियों की तैनाती के अलावा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा खुद मॉनीटरिंग कर रहे है। इसके साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि पीएम का जहां से स्वागत किया जाना है वहां और शहर के कई अन्य हिस्सों में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं।

modiaa

यहां आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को वाराणसी का दौरा कर रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में जा रहे हैं, जिसको लेकर लोगों में खासी उत्सुकता देखी जा रही है, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर लोगों में इतनी खुशी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पूरे शहर को सर्जिकल स्ट्राइक के पोस्टरों से रंग दिया गया है।

कार्यतर्काओं का कहना है कि प्रधानमंत्री जी अपने संसदीय क्षेत्र में आ रहे हैं इसको लेकर जनता में बहुत ही अधिक उत्साह है। प्रधनमंत्री का बावतपुर हवाई अड्डे से स्वागत किया जाएगा, जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता गण मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री जी की सभा को लेकर लोगों से भारी संख्या में आने को आमंत्रित किया जा रहा है।

‘उर्जा गंगा’ का पीएम करेंगे उद्घाटन- पीएम मोदी यहां पर सोमवार को कई बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन कर सकते हैं। इन परियोजनाओं में करी 1500 किमी के गैस पाइपलाइन के उद्घाटन को मेन माना जा रहा है। इसके साथ पीएम रेलवे लाइनोें के दोहरीकरण की भी शुरुआत कर सकते हैं। उर्जा गंगा परियोजना के नाम से पीएम आपने संसदीय क्षेत्र को अद्भुत तोहफा देने जा रहे हैं, इस परियोजना का लक्ष्य अगले दो वर्षाें का रखा गया है जिसके बाद वाराणसी के लोग यह योजना का लाभ ले पाएंगे।