औवेसी भी निकालेंगे प्रदेश में चुनावी रथयात्रा

लखनऊ। प्रदेश में विधान सभा चुनावों को लेकर अब हर पार्टी अपना अपना चुनावी अभियान तेज कर रही है। पहले कांग्रेस की रथयात्रा फिर भाजपा और सपा ने जहां यात्राओं का सहारा लेकर अपनी चुनावी अभियान को तेज करने की कवायद शुरू कर दी है। अब इसी संग्राम में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी कूदने वाली है। खबरें आ रही हैं कि वह भी सूबे में एक बड़ी रथयात्रा निकालने जा रही है।

oweshi_

सूबे में चुनावी शंखनाद का स्वर लगातार दिन बा दिन बुलंद होता जा रहा है। अब इस चुनावी जंग में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी शरीख होने जा रही है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी शौकत अली ने इस बारे में बताया कि जल्द ही पार्टी सूबे में आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन रथ यात्रा निकलेगी। इस रथयात्रा में खुद शौकती अली रथ पर सवार होकर चलेंगे। इस यात्रा को बाकायदा खुद ओवैसी हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे।

ये यात्रा सूबे में हर विधान सभा क्षेत्र में जाकर अपने उम्मीवारों के समर्थन में राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाषणों की वीडियो क्लिपों दिखायेगा। इसके जरिए वह पार्टी की नीतियों और एजेन्डों को जनता के बीच रखेंगे। अभी तक पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के मुताबिक 40 उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए हैं। अन्य नामों पर शीघ्र विचार किया जायेगा।