राशन कार्ड पर सीएम के फोटो के लेकर विपक्ष का हंगामा

लखनऊ। विधान सभा चुनावों का समर जैसे जैसे करीब आता जा रहा है उसी के साथ प्रदेश में सियासी हमले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में चल रहे सियासी माहौल में सभी पार्टियां अपने अपने प्रमोशन में लगी हैं लेकिन इसी दौरान एक नया विवाद अखिलेश के सामने खड़ा होता नजर आ रहा है।

cm1

दरअसल मामला कुछ यूँ है की मुख्यमंत्री यादव की तस्वीर राशन कार्ड पर छपने से बवाल हुआ है। इसी बात को लेकर विपक्ष ने उन पर हमला बोल दिया है । विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया है कि सरकारी खर्च पर मुख्यमंत्री अखिलेश अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आपको बताते चले कि इन नए राशन कार्ड के कवर पर मुख्यमंत्री अखिलेश की बड़ी तस्वीर छपी है इस बात को लेकर विपक्ष हमलावर हो गई है और वो इसे अखिलेश का चुनाव प्रचार फंडा बता रही है।

फिलहाल इस हमले का करार जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को इस बात की शिकायत हो सकती है कि एंबुलेंस पर समाजवादी शब्द कैसे आ गया, बैग पर मेरी फोटो कैसे आ गई,राशन कार्ड पर मेरी फोटो कैसे आ गई, हम अगर गरीबों की मदद करना चाहते हैं तो कम से कम हमारी सरकार का प्रचार तो हो। लेकिन सीएम अखिलेश का कहना है कि जब उन्होंने काम किया है तो प्रचार तो करेंगे। येभी कहा कि लोकतंत्र में यह जरूरी है कि काम के साथ-साथ लोग जाने कि काम कौन कर रहा है।

Akeel New (अकील सिद्दीकी, संवाददाता)