नूपुर तलवार ने फिर की पैरोल पर रिहाई की मांग

इलाहाबाद। चर्चित मर्डर मिस्ट्री आरुषि-हेमराज मर्डर केस में दोषी देकर जेल में निरूद्ध नूपुर तलवार ने हाईकोर्ट से पैरोल पर दुबारा जेल से रिहा किए जाने को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस बार मिसेज तलवार ने अपनी मां की बिमारी को लेकर हाई कोर्ट से दुबारा पैरोल पर रिहाई की गुहार लगाई है।

nupur_talwar

नूपुर की इस याचिका पर गुरूवार को सुनवाई होनी थी लेकिन जज के अवकाश पर होने की वजह से ये सुनवाई 28 तारीख को की जायेगी। इस बार नूपुर ने पैरोल पर रिहाई के लिए मां की बिमारी की हवाला दिया है, उनकी तरफ से दाखिल की गई याचिका में कहा गया है कि उनकी मां गंभीर रूप से बिमार हैं ऐसे में उनकी देखरेख करने वाला कोई भी नहीं है। इल लिहास से नूपुर को पैरोल पर रिहा किया जाना आवश्यक है।

इससे पहले माह सितंबर में मां की देखभाल करने और उम्रकैद की सजा के खिलाफ हाईकोर्ट में चल रहे केस की तैयारी के लिए तीन हफ्ते की पैरोल पर रिहा किया गया था। पैरोल की मियाद खत्म होने पर नूपुर ने सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में सरेंडर कर नूपुर ने जेल की राह पकड़ी थी। नूपुर के पति डॉ राजेश तलवार भी इन दिनों गाजियाबाद की डासना जेल में ही बंद हैं। वैसे इन दिनों इनकी उम्र कैद की सजा के खिलाफ हाईकोर्ट में केस चल रहा है। हांलाकि अभी तक नूपुर और इनके पति के पक्ष की सुनवाई पूरी नहीं हो सकी है।