यूपीएसआरटीसी की बसों में आज से मिलेगी वाई-फाई सुविधा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) ने दीवाली से ठीक पहले अपने यात्रियों को एक बड़ा तोहफा दिया है। निगम एयरकंडीशनर (एसी) वोल्वो बसों में शुक्रवार से फ्री वाईफाई की सुविधा देगा। पहले चरण में पांच वोल्वो बसों के यात्री इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। अधिकारियों के मुताबिक, इन पांच में चार लखनऊ से दिल्ली और एक बहराइच से अजमेर रूट की वोल्वो बसें शामिल हैं, जबकि पखवारे भर में 10 अन्य एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा दी जाएगी।

 

upsrtc

 

लखनऊ परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक, “लखनऊ के चारबाग अड्डे से रात 8.00 बजे, 9. 00 बजे, 9़15 बजे व 10.00 बजे और बहराइच से चलकर वाया लखनऊ, जयपुर होकर अजमेर जाने वाली शाम 7.35 बजे की वोल्वो बसों में यात्रियों को रिलायंस 4 जी की फ्री वाईफाई की सुविधा मिलेगी।”

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वोल्वो बसों में फ्री वाईफाई डोंगल स्थापित कर दिए गए। यात्रियों को फ्री वाईफाई सुविधा के लिए कंडक्टर से पासवर्ड लेना पड़ेगा। नवंबर के पहले हफ्ते में दिल्ली जाने वाली पांच अन्य वोल्वो बसें और पांच अन्य मार्गो पर चलने वाली एसी बसों में भी फ्री वाईफाई की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी।