विद्युत विभाग की मनमानी पर एमडी से शिकायत

मेरठ। विद्युत विभाग की विभिन्न क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सरधना विधानसभा सपा प्रत्याशी पिंटू राणा ने एम डी विधुत विभाग से शिकायत करते हुए विद्युत विभाव पर संगीन आरोप लगाए। पिंटू राणा का कहना था विभाग की कारगुजारियों के चलते आम जनता को परेशान होना पड़ रहा है।

merat_

मामला मेरठ के दौराला क्षेत्र सरधना का है जहां के लावड गांव में लोगों की शिकायत है कि बिजली विभाग बिजली तो देहात के हिसाब से दे रहा है परंतु बिल शहरी क्षेत्र के हिसाब से आ रहे हैं । वहीं बागपत क्षेत्र में बिजली ठेकेदार ने कुछ दबंगईयों से मिलकर 11000 की विद्युत लाइन नक्शे से न लगा कर अलग तरीके से लगा दी गई है।

आज सरधना विधानसभा सपा प्रत्याशी पिंटू राणा विभिन्न क्षेत्रो की विद्युत विभाग की समस्याओं को लेकर एम डी पावर अभिषेक प्रकाश आईएएस से मिले और उन्हें अवगत कराया कि बागपत क्षेत्र में ठेकेदार मनमाने ढंग से नक्शे के हिसाब से लाइन न बिछाकर गलत तरीके से खंबे व विधुत लाईन लगा रहा है। जिससे क्षेत्रीय लोगों को बहुत परेशानियों का व जान का खतरा है उन्होंने बताया कि मेरठ नूर नगर में बिजली के लोहे के खंभे जर्जर हालत में खड़े हैं जो कभी भी कर सकते हैं और जान व माल की हानि हो सकती है सभी समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए एमडी पावर अभिषेक प्रकाश ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए वह जल्द से जल्द क्षेत्र वासियों की समस्याओं का निस्तारण करने का बात कही।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)