मायावती का मोदी पर हमला, कुशीनगर की रैली को बताया फ्लाॅप

उत्तर प्रदेश।  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मोदी सरकार के ऊपर एक बार फिर से हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार की कुशीनगर में हुई रैली पूरी तरह से फ्लाॅप रही है। मोदी के द्वारा इस सभा में बोली गई एक एक बात पर मायावती ने अपना वार किया। उन्होंने मोदी के सारे दावे और वादों का हवाला देते हुए अनेक मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। नोटबंदी, विकास के दावों को लेकर बसपा अध्यक्ष ने मोदी पर पलटवार किया।

mayawati

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि परिवर्तन रैली में रविवार को प्रधानमंत्री ने पर्वांचल के विकास के जो दावे किए हैं अपने अभी तक के कार्यकाल में उसका एक चौथाई प्रतिशत काम भी नहीं हुआ है। आम जनता को मोदी सरकार से जो उम्मीदें थी वो  उन पर खरे नहीं उतरे हैं। केंद्र सरकार के फैसलों से आम नागरिक को परेशनी का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के बांतो पर बिल्कुल विश्वास करना सही नहीं है।

सुश्री मायावती जी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों को लेकर कई लंबी लंबी बांते की थी जो ज्यादातर खोखली निकली हैं। केवल झूठे आश्वासनों से काम नहीं चलेगा। केंद्र सरकार को भली प्रकार से नीति निर्माँ करके पिछड़े क्षेत्रों को आगे लाने की कोशिश करनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि पूर्वांचल को अलग राज्य घोषित कर दिया जाए। केंद्र सरकार के द्वारा 500-1000  के नोट बैन कर देने के मुददे को उठाटे हुए उन्होंने कहा कि इस निर्णय के बाद से जनता का बुरा हाल है जिसके लिए सरकार जिम्मेदार है। पूरे देश में आपातकालीन स्ठिति पैदा कर देने को सही नहीं ठहराया जा सकता। खुद ही स्वयं की सराहना करने के बजाए सरकार को लोगों के हित के बारे में भी सोचते हुे फैसले लेने चाहिए।