रेल हादसे को लेकर मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ। पटना-इंदौर रेल हादसे पर बसपा सुप्रीमों ने संसद भवन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस हादसे के पीछे रेलमंत्री नहीं बल्कि केंद्र सरकार वजह है। मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यहाम रेलवे की हालत इतनी खस्ता है और पीएम साहब बुलेट ट्रेन पर पैसा खर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा बसपा सुप्रीमों ने अखिलेश यादव के ऊपर भी कटाक्ष किए।

नोटबंदी पर मोदी सरकार पर बरसी मायावती

मोदी सरकार के नोट बैन करने के निर्णय के खिलाफ ज्यादातर राजनीतिक पार्टियां बयान बाजी में लगी हुई हैं। इसी मामले पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ये फैसला काले धन को ठिकाने लगाने के लिए लिया है। उन्होंने कहा कि अपनी जान-पहचान वाले पूंजीपतियों के कालेधन, अपनी पार्टी और नेताओं के कालेधन को सफेद करने के लिए मोदी सरकार ने ये आदेश दिए हैं जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जनता आने वाले चुनावों में उन्हें सबक सिखाएगी। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने दावे किए हैं कि इसकी तैयारी पिछले छह महीने से चल रही है जो कि सही नहीं है। जनता की हालत इस बात का प्रमाण है कि केंद्र सरकार ने बिना कुछ सोचे जल्दबाजी में ये निर्णय लिया है जिसका फल उसे आने वाले विधानसभा चुनाव में मिलेगा।

up

एक्सप्रेस वे के उद्घाटन को लेकर सपा पर किया वार

अखिलेश यादव पर वार करते हुए मायावती ने कहा कि यूपी में मेरे कार्यकाल में नोएडा एक्सपेस वे में कुछ कमियां रह गई थी और मुझे शिलान्यास करने के लिए कहा गया था जिसका मुझे और पार्टी को लाभ होता लेकिन मैने मना कर दिया। उन्होनें कहा कि इस हाइवे का शुभारंभ मेरे समय में हुआ था लेकिन सत्ता बदलने के बाद सपा सरकार ने इसका शिलान्यास किया।