नोट बैन को लेकर ममता गरजीं पीएम मोदी पर

लखनऊ। नोटबंदी को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सूबे की राजधानी के 1090 चौराहे पर एक जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को जनता का विरोधी फैसला बताकर पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। ममता ने कहा कि पीएम मोदी या तो फैसला वापस ले या दिल्ली की गद्दी छोड़ दें।

mamata-banerjee-lucknow

बीते 8 नवम्बर को पीएम मोदी के नोट बंदी के फैसले के बाद ममता बनर्जी लगातार पीएम मोदी पर आक्रामक रूख अपनाये हैं। उन्होने कहा की बीजेपी के नोताओं ने नोटबंदी के फैसले के पहले अपना काला पैसा जमीनों में लगा दिया। मेरे पास रोज नये जमीनों के पेपर आ रहे हैं। यह फैसला लोकतंत्र के मुंह पर तमाचे जैसा है। लोकतंत्र में इस फैसले ने इमरजेंसी जैसा माहौल बना दिया है। लोगों को उनका जमा किया हुआ पैसा तक नहीं मिल रहा है। लोगों की कतारें रोज बैंकों के बाहर खड़ी हैं।

मोदी जी ने पहले लोगों के पैसे पर डाका डाला , अब घरों पर डाका डालने की तैयारी में हैं। मोदी जी ने लोगों का भविष्य छीना है। आज मार्केट बंद है, खेती बंद हैं।विकास के नाम के पर केवल लोगों के साथ छलावा हो रहा है। अब मैने प्रण लिया है कि जो जनता के साथ नहीं है उसे राज करने का कोई भी अधिकार नहीं है।