नोटबंदी को लेकर मैडम माया का मोदी सरकार पर तंज

नई दिल्ली। इन दिनों मैडम माया नोटबंदी को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। लगातार संसद में नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार की नींद हराम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब मैडम माया ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए 10 माह में किस खाते में कितना पैसा जमा हुआ है उसका हिसाब मांगा है।

modi_mayawati

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कड़ा रूख अपनाते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार में दाल में काला नहीं है यहां तो पूरी दाल ही काली है। मैडम का गुस्सा इतने पर भी शांत ना हुआ मैडम ने पीएम मोदी से कहा कि आप बाबा साहेब के सिद्धांतों पर चलने की बात करते हैं, लेकिन खुद इन सिद्धांतों पर कितना अमल करते हैं। नोटबंदी पर हम खिलाफ नहीं हैं लेकिन मीदी साहब की कच्ची तैयारी से जनता को हो रही परेशानी के खिलाफ हम सरकार की नीति का विरोध करते हैं।

मोदी सरकार की नोट बंदी की नीति के खिलाफ पूरा विपक्ष एक जुट हो कर सरकार पर सड़क से संसद तक लगातार हमलावर हो रहा है। संसद हर दिन हंगामें की भेंट चढ़ रहा है। तो वही पूरा देश रोज बैंकों और एटीएम की लाइनों में लगा हुआ है। फिर भी सर्वे की रिपोर्ट पीएम मोदी के फैसले के पक्ष में आने से विपक्ष ने उसे गलत और सफेद झूठ करार दिया है। इससे साफ है कि इस मुद्दे पर विपक्ष का रूख संसद से सड़क तक सरकार के फैसले के खिलाफ कमजोर नहीं पड़ने वाला है।