रजत जयंती समारोह में लगा भारी भरमक प्रसाशनिक अमला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह को लेकर सूबे की राजधानी लखनऊ को पूरी तरह से सील पैक करने में प्रशासन लगातार जुटा है। कार्यक्रम में कोई कमी या किसी भी तरह की सुरक्षा को लेकर चूक ना होंने पाये इसके लिए शासन के आलाधिकारी लगातार मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

polish_sp_reli

रजत जंयती समारोह को लेकर राजधानी में सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। समारोह में शामिल होने वाले लोगों और वाहनो के शामिल होने को लेकर यातायात और कानून व्यवस्था को लेकर खासा तैयारियां की गई हैं। कार्यक्रम स्थल जनेश्वर मिश्रा पार्क में भारी भरकम सुरक्षा तैनात की जा रही है।

कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था पर अपनी बारीक नजर से एडीजी कानून-व्यवस्था दलजीत चौधरी ने सभी अधिकारियों को सख्त आदेश दिए हैं। कार्यक्रम को लेकर लगातार अधिकारी चौकन्ने हैं। आई जोन ए.सतीश गमेश कउद मौके पर निरीक्षण करने में लगे है। समारोह की सुरक्षा के लिए एक डीआइजी, पांच एसपी, 24 एएसपी, 39 डीएसपी, 47 थानाध्यक्ष, 268 उपनिरीक्षक, 500 प्रशिक्षु उपनिरीक्षक, 992 आरक्षी, 22 यातायात उपनिरीक्षक, 181 महिला आरक्षी और 22 महिला उपनिरीक्षक के अलावा दस कंपनी पीएसी के साथ एटीएस कमांडो की टीम को भी लगाया गया है।