मेरठ पुलिस का शानदार प्रदर्शन, 24 घंटे में लुटेरे हुए हवालात के अंदर

मेरठ। मेरठ लालकुर्ती थाना इलाके में अंसल टाउन के मैनेजर सेंसरपाल से पल्सर बाइक सवार लूटेरो 7 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था।लालकुर्ती पुलिस ने 24 घंटे के भीतर इस घटना का खुलासा कर अपनी तेजी का लोहा मनवाया है। इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया लालकुर्ती क्षेत्र में क्रिस्टल पैलेस के पास स्थित एक्सिस बैंक से रकम लेकर जा रहे अंसल टाउन के ठेकेदार से काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 7 लाख की नगदी लूट ली थी।

meerut-police

लालकुर्ती पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अंसल टाउन के ठेकेदार से हुई 7 लाख की लूट का खुलासा कर दिया प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि लालकुर्ती क्षेत्र में क्रिस्टल पैलेस के पास स्थित एक्सिस बैंक से रकम लेकर जा रहे अंसल टाउन के ठेकेदार से काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 7 लाख की नगदी लूट ली थी। इन बदमाशों पर लालकुर्ती थाने में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं ।

पुलिस ने लूट में प्रयुक्त बाइक, तमंचे समेत तीन बदमाशों को धर दबोचा। बदमाशों की पहचान अफजल पुत्र फैमिद व अमित कुमार पुत्र धन सिंह निवासी सरसवा दौराला और गौरव पुत्र चन्द्रकिरण व जनेन्द्र पुत्र सुखवीर सिंह निवासी कंकरखेड़ा के रुप में की गई है। बदमाशों के पास से लूटी गई सात लाख की नकदी बाइक, चेकबुक, तमंचा व अन्य कागजात बरामद किए गए ।

rahul-gaupta(राहुल गुप्ता, संवाददाता)