जल्दीबाजी में अधूरी योजनाओं का श्रेय लेने में जुटी सरकार

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उप्र की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर हड़बड़ी में अधूरी योजनाओं का लोकार्पण करने का आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में अपने सफाए की आशंका से डरी सपा अधूरी योजनाओं का भी श्रेय लेने में जुट गई है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा एक्सप्रेस हाई-वे अधूरा है। मुख्यमंत्री का अपना कार्यालय लोक भवन भी अधूरा है, जेपी कन्वेंशन सेंटर भी अधूरा है। गोमती रिवरफ्रंट भी अधूरा है।

hridaya-nayarn

मेट्रो परियोजना भी अधूरी है।’’ उन्होंने कहा कि पूरे हुए वादे की बात झूठी है।दीक्षित ने मेट्रो परियोजना को अधूरा बताते हुए कहा कि केंद्र का धन लगने के बावजूद राज्य सरकार ने क्षेत्रीय सांसद व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को निमंत्रण नहीं दिया। शनिवार को गृहमंत्री एक कार्यक्रम के सिलसिले में लखनऊ में होंगे। मुख्यमंत्री उनसे बात करके कार्यक्रम को आगे-पीछे कर लेते तो कार्यक्रम की गरिमा बढ़ जाती।

दीक्षित ने राज्य सरकार पर अधूरी योजनाओं का श्रेय लूटने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य के कोने-कोने में अधिकांश योजनाएं अधूरी हैं। काम पूरा नहीं हुआ। जनता इसका बदला लेगी।