परिवर्तन यात्रा में गडकरी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

सुल्तानपुर। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल महात्मा गांधी के सपने को पूरा कर रहे हैं। महात्मा गांधी चाहते थे कि आजादी के बाद कांग्रेस पार्टी को समाप्त कर दिया जाए। राहुल गांधी उनके सपनो को पूरा करने में जुट गए हैं। गडकरी आवास विकास परिसर में गुरुवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे थे। नितिन गडकरी ने परिवर्तन रैली में सभी विपक्षी दलों पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “कई क्षेत्रीय राजनीतिक दल दिल्ली में दोस्ती और प्रदेश में कुश्ती कर जनता को छल रहे हैं। जनता भूखी है और मंत्री मालामाल हो रहे हैं।”

Nitin gadkari

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार है। जब वोट देने की बात आती है तो जाति-पाति में बंट जाती है, लेकिन इस बार हम विकासपरक सरकार चुनेंगे। उन्होंने मायावती और मुलायम सिंह पर भी जमकर तंज कसे।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि काला धन रखने वालों की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि 500 और 1000 की 16 लाख करोड़ रुपये की नोटें छपी थीं, जिसमें से अभी तक 6 लाख करोड़ रुपये की नोटें ही वापस आई हैं।

कालाधन रखने वालों की चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि 30 दिसंबर के बाद जब ठंड ज्यादा पड़ने लगेगी तो लकड़ी की जगह नोटों का अलाव जलाकर सिकाई करें। प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले का देश की जनता सराहना कर रही है। गडकरी ने कहा कि यहां तो ऐसी राजनीत माहौल तैयार हो गया था कि प्रधानमंत्री के पेट से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के पेट से मुख्यमंत्री तथा मंत्री के पेट से मंत्री पैदा हो रहे हैं। परिवारवाद की परंपरा को तोड़ने का समय आ गया है। भाजपा में परिवारवाद नहीं चलता है।