एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या, शहर में हडकंप

मेरठ। मेरठ में उक सनसनी खेज घटना सामने आई है जिसने शहर में सनसनी फैला दी है। शुक्रवार को शहर के एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आत्महत्या की वजह क्या है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

e304a586-1022-4396-9fbe-908787816692
गौरतलब है कि मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र के रघुकुल विहार में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब पता चला कि एक ही परिवार के पांच लोगों ने मौत को अपने गले से लगा लिया है, आज सुबह जैसे ही मोहन की दुकान पर काम करने वाला लडका घर आया तो उसके घर का नजारा देख होश उड़ गए, परिवार के पांच लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए थे, जबकि मोहन अलग पडा था, जिसने जहर खा कर आत्महत्या कर रखी थी, देखते ही देखते पडोसी भी मौके पर आ गए। मोहन स्पेयर पार्टस का काम करते हैं, मरने वालों में उनकी पत्नी पत्नी कृष्णा बेटा विनीत उसकी पत्नी पूनम और उनका बेटा अभिषेक है।

sucide_2

मौके पर पहुंचे लोगों ने जम कर हंगामा भी किया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस अधिकारियों की मानंे तो मृतकों के हाथ नशें भी काटी हुई थी, अधिकारियों ने पूरे परिवार के इस कदम के पीछे घर की माली हालत बताया, बताया जाता है कि परिवार आर्थिक तंगी के चलते परेशान था, जिस वजह से सभी ने आत्महत्या की, हालाकि अभी भी पुलिस कर रही है।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)