बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ थीम पर फैशन शो का आयोजन

मेरठ। प्रधानमंत्री के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के अन्तर्गत नवज्योति वेलफेयर सोसाइटी एव महक किरियेशन द्वारा कल रात्रि नौचंदी मैदान स्थित हस्त शिल्प मेले में सेव गर्ल चाइल्ड विषय पर एक फैशन शो का आयोजन किया। जिसका शुभारम्भ नवज्योति की उपाध्यक्ष मानसी भाटी और महक किरियेशन की डारेक्टर उपासना ने किया। फैशन शो में के माध्यम से बेटियो ने बेटी है अनमोल ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के सन्देश के साथ कन्या भूर्ण हत्या बंद करने की अपील की।

d36db5e7-d88f-46a3-ae3a-1b2dce944793

देशभर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम को तेजी से बढ़ाया जा रहा है। इसी के तहत मेरठ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, नवज्योति की सचिव संगीता श्रीवास्तव ने बताया कि संस्था 10 वर्षो से बेटी बचाओ विषय पर कार्य कर रही है। मीडिया के साथ मिलकर एक शॉट फिल्ममेरी प्यारी बिटिया भी बनाई गयी है जो जल्द रिलीज होगी। फैशन शो में प्राची मित्तल ,दिव्या वर्मा ,जेसिका सडाना ,तेजसविता पुनिया ,वंशिका, अमीषा चौहान मुस्कान और प्रभूति शुक्ला ने भाग लिया।

शुभ जैन ने ओरी चिरिया गीत सुनाया और करण कपूर ने डांस प्रस्तुत किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में नवीन कुमार राघव वशिष्ट ,मानसी भाटी।,साजिद ,आफरीन ,सेम अतुल सोम ,प्रशांत का सहयोग रहा कल । मंच संचालन प्रणव रॉय और सुनील शर्मा ने किया।

rahul-gaupta (राहुल गुप्ता, संवाददाता)