जनता हर बात का चुनाव में देगी करारा जबाब- सीएम अखिलेश

जौनपुर। नोटबंदी को लेकर समाजवादी पार्टी अब पीएम मोदी के फैसले पर चुटकी लेती नजर आ रही । सूबे के मुखिया अखिलेश यादव प्रदेश के ऊर्जा नियोजन राज्यमंत्री ललई यादव के घर विवाह समारोह की बधाई देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के फैसले पर तंज सकते हुए कहा कि सरकार ने जो इकोनामिक सर्जिकल स्ट्राइक की है, उसका जबाब जनता चुनाव में देगी।

cm-akhilash

आज देश की सीमा एक सर्जिकल स्ट्राइक की सजा झेल रही है, आये दिन हमारे जवान मारे जा रहे हैं। दूसरा देश की जनता जो कतारों में खड़ी है। पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसला का असर मध्यमवर्गीय परिवारों पर व्यापक तौर पर पड़ा है। लोगों के पास खाने को ठंग से राशन तक नहीं बचा है। जिनके घरों में शादियां है वो परेशान होकर घूम रहे हैं। लोगों की कतारें बैंक से कम नहीं हो रही हैं, किसान और मजदूर वर्ग की स्थिति काफी दयनीय हो गई है। मजदूर को मजदूरी नहीं मिल रही है तो किसान के पास बीज खाद खरीदने को पैसे नहीं मिल रहे बुआई की मजदूरी देने को पैसे नहीं हैं। देश में नोटबंदी से हाहाकार मचा हुआ है।

उन्होने ने जौनपुर के विकास की बात पर पत्रकारों से कहा कि जल्द ही जिले के लिए कुछ और विकास के कार्यक्रम सरकार की ओर से प्रभावी होंगे। इसके साथ ही जल्द ही मेडिकल कॉलेज की ओपीडी जनता के लिए सुलभ हो जायेगी। उन्होने कहा कि हमने विकास किया है और इसी दम पर चुनाव में जा रहे है। सूबे की जनता हम पर विश्वास कर रही है। हम 2017 में दुबारा सरकार बनाएंगे।