डॉक्टर से मारपीट मामले में आईजी से मिला डाक्टरों का प्रतिनिधि मंडल

मेरठ। मोदीपुरम स्थित सर्वहित हास्पिटल मेें डाक्टरों के साथ एक स्थानीय नेता द्वारा मारपीट के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज डाक्टरो का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को आईजी जोन अजय आनन्द से मिला। इस दौरान आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डा0जेवी चिकारा ने आईजी को सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज दिखाते हुए आरोपी की गिराफ्तारी की मांग उठाई। जिस पर आईजी ने आईएमए के जुडे डाक्टरों को आश्वस्त किया की आरोपी स्थानीय नेता कल्लू की जल्द गिरफ्तारी कराई जायेगी।

ig

बता दें की मोदीपुरम् स्थित सर्वहित हास्पिटल में गत शनिवार को एक मरीज की मौत के बाद स्थानीय नेता कल्लू द्वारा डाक्टर प्रधान व एक अन्य चिकित्सक के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया था। जिसके संबंध में डाक्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल आज आईजी जोन से मिला तथा उन्हे पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई।

इस अवसर पर वहां उपस्थित डा0मलय शर्मा ने गत दिवस जसवंत राय हास्पिटल पर हुए हंगामें के मामले की भी पूरी जानकारी आईजी को दी। आईजी से मिलने वालों में डा.तनुराज सिरोही, डा0जेवी चिकारा, डा0एसएन शर्मा, वीरोत्तम तोमर, डा0शिशिर जैन, डा0गौरव ढाका आदि भी उपस्थित रहे।

 rahul-gaupta  (राहुल गुप्ता, संवाददाता)