नोटबंदी से मची अफरा-तफरी पर अब संसद में पीएम दें जबाब- मुलायम

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस परेशानी को लेकर पर लोकसभा में आकर बयान देने के लिए कहा है। सपा सुप्रीमो ने कहा कि इस नोटबंदी से देश में किसान मजदूर खासा ही परेशान हुआ है। समाज में मध्यवर्गीय परिवार नोटबंदी की वजह से भुखमरी के कगार पर आकर खड़ा हुआ है। देश में पीएम मोदी के इस फैसले से मची अफरा-तफरी पर अब पीएम मोदी को संसद में आकर जबाब देना चाहिए।

mulayam

पीएम मोदी ने इस फैसले ने देश में नकदी का नया संकट खड़ा कर दिया है। जिससे लोग आज तक बैंकों के चक्कर काट रहे हैं। देश का किसान बीज नहीं खरीद पा रहा है। खेतों में मजदूरी देने के लइे किसान के साथ नकदी का आभाव हो गया है। गरीब और मजदूर वर्ग के पास रोजी-रोटी की समस्या आ खड़ी हुई है। क्योंकि लोगों के पास उन्होने देने के लिए पयार्प्त नकदी नहीं है।

पूरे देश में पीएम मोदी के 8 नवम्बर को किए गये नोटबंदी के फैसले के बाद से विपक्ष खुलकर इस मुद्दे पर पीएम मोदी पर आक्रामक है। विपक्ष लगातार पीएम मोदी पर जनता को हो रही समस्याओं के लिए जिम्मेदार मानता है। इसके लिए वह जनता के सहारे पीएम मोदी पर ऑउनके इस फैसले के लिए आक्रामक है।