नोटबंदी के फैसले को लेकर मैडम माया ने फिर की पीएम से गुहार

नई दिल्ली। नोट बंदी को लेकर पूरा विपक्ष मोदी सरकार के फैसले को लेकर लगातार हमलावर है । देश में हर तरफ राजनीतिक पार्टी इस मुद्दे पर अपने-अपने तरीकों से सियासी रोटियां सेंक रहीं हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती इस मुद्दे को लेकर खासा ही सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उनका कहना है कि सरकार ने इस मामले में जल्दबाजी के साथ सही ढंग से निर्यण नहीं लिया है।

Mayawati

नोटबंदी के मामले पर बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पीएम मोदी को देश और जनहित के बारे में सोचना चाहिए और इस गम्भीर मामले पर सदन के पटल पर आकर अपना जबाब देना चाहिए। पीएम का काम है सभी की बात का सुनना और जनता की समस्याओं को दूर करना ना कि जनता के लिए समस्याएं खड़ी करना। उनके नोटबंदी के फैसले से देश में मुसीबत आ खड़ी हुई है।

लोग इस फैसले के चलते परेशान हो रहे हैं। पूरा देश लाइन में खड़ा है। लोगों की मौत की खबरें रोज आ रही हैं। लोग पीएम के इस फैसले से दुखी हैं। रात से ही पैसे के लिए महिलाएं लाइनों में खड़ी हैं। मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों के लिए रोजी रोटी की समस्या आ खड़ी हुई है। बैंककर्मियों का हाल तो सबसे बत्तर है जितना काम वो साल भर में करते थे उससे ज्यादा काम उनसे बीते 9 दिनों में ले लिया गया है। इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। सरकार को और मोदी जी को इन हालातों पर सदन में आकर जबाब देना चाहिए । जनता उनका उत्तर जानना चाहती है।