नोटबंदी का फैसला आतंकी फरमान से कम नहीं- राजबब्बर

बहराइच। नोटबंदी को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार को निशाने पर लिए हुए है। सूबे में एक तरफ जहां चुनावी माहौल के बीच भाजपा लगातार विरोधी दलों पर निशाना साधे हुए हैं। वहीं अब भाजपा के हमला का विपक्ष भी लगातार सभाओं रैलियों के जरिए जबाब देने की कोशिश कर रहा है।

raj-babbar

इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने बहराइच में केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला । राजबब्बर ने कहा कि नोटबंदी करके मोदी सरकार ने आतंकी हरकतों वाला फैसला किया है। सरकार के इस फैसले के खिलाफ हम भारत बंदी को आक्रोश दिवस के तौर पर मना रहे हैं। सरकार का ये फैसला किसान का विरोध है। किसान मजदूर और गरीब जनता लगातार इस फैसले से परेशान हैं। उनके पास बीज खाद खरीदने के पैसे नहीं हैं। क्योंकि सरकार की नोटबंदी के चलते वो बैंकों की लाइन में लगे हैं।

सरकार की गतल नीतियों के चलते आज देश का किसान, मजदूर और गरीब तकबा दर दर को ठोकरें काने को मजबूर है। नोटबंदी के चलते हर वर्ग परेशान है। रूपये के आभाव में पिता बेटी का ब्याह नहीं कर पा रहे हैं। पीएम मोदी ने रातों -रात यह फैसला कर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। उन्होने ने लोगों से सरकार के इस फैसले के खिलाफ भारतबंद का स्वागत करने को कहा।