18 मंडलों के लिये कांग्रेस ने किये प्रभारियों के नाम घोषित

लखनऊ। प्रदेश में कांग्रेस ने चुनाव के मद्देनजर तैयारियों को तेज कर दिया है। हाल ही मंे राहुल गांधी ने देवरिया से दिल्ली की यात्रा की और कांग्रेस के प्रति एकबार फिर से लोगों का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया। कांग्रेस प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे के रुप में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और पार्टी अध्यक्ष के रुप में राज बब्बर को सामने लेकर आई है। पार्टी ने तैयारियों को लेकर 18 मंडलों के लिये कांग्रेस ने किये प्रभारियों के नाम घोषित कर दिए है।

Congress

मिशन 2017 के लिये कांग्रेस ने जिन मंडलीय प्रभारी के नाम की घोषण की है उनमें लखनऊ के प्रभारी शैलेन्द्र तिवारी, आगरा के प्रभारी दिनेश बाबू शर्मा, तारिक सईद इलाहाबाद,बलिहारी बाबू आजमगढ मंडल के होगें प्रभारी, सुप्रिया ऐरन को बरेली मंडल की मिली जिम्मेवारी, अनिल त्रिपाठी बस्ती,देवीपाटन मंडल का प्रभार राघवराम मिश्रा को फैजाबाद मंडल का प्रभार कांग्रेस ने चेत नारायण को सौंपी। कानपुर के प्रभारी देवी तिवारी, मेरठ मंडल का प्रभार रमेश ढींगरा को दियाA

मिर्जापुर मंडल के चुनाव प्रभारी होगें दीप चंद, मुरादाबाद के लिये अरशद मलाई को दी गयी जिम्मेवारी, अशोक सैनी सहारनपुर, साकेत बिहारी चित्रकूट के होगें कांग्रेस चुनाव प्रभारी,.अनीसुर रहमान वाराणसी ,डा अजीज अहमद के पास होगा गोरखपुर का प्रभार..अलीगढ मंडल में चुनाव अभियान देखेंगे। अनिल सिंह, प्रकाश अग्रवाल झांसी मंडल के कांग्रोस प्रभारी बनाये गये।

   Akeel New   (अकील सिद्दीकी, संवाददाता)