सीएम अखिलेश किया ‘अखिलेश एक्सप्रेस वे ‘ का आगाज़

लखनऊ। प्रदेश में समाजवादी सरकार अपने बचे चंद दिनों मे जनता के बीच अपनी छवि को साफ तौर सहीकरने में जुटी है। इस बात का खास ख्याल कोई रख रहा हो या ना पर सूबे के मुखिया अखिलेश यादव को जरूर है। तभी तो कल अचानक रिक्शेवाले पर महेरबान हो गये । तो आज अपने पैतृक आवास सैफई जाते वक्त रास्ते में हो रहे हाईवे के निर्माण कार्य पर अपना काफिला रोक दिया।

cm-akhilash-on-ec

एक्सप्रेस वे पर हो रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता जांचने के लिए खुद सीएम अखिलेश यादव ने गाड़ी ड्राइव करना शुरू किया तो साथ चल रहे अधिकारियों के पसीने छूट गये। सीएम के ट्रैफिक उद्घाटन करने की बात जैसे ही कार्यकर्ताओं को पता चली उसी के साथ ही एक्सप्रेस वे पर लोगों का जमघट सा लग गया। पहली बार लखनऊ से खोले गये इस एक्सप्रेस वे पर अखिलेश के इस अंदाज को वहां खड़े लोगों ने सलाम किया। बेबाक हो लोगों के मुंह से निकल पड़ा ये तो अखिलेश एक्सप्रेस वे का आगाज़ हो गया है।

अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस वे पर गाड़ी रोकी और वहां काम कर रहे कर्मचारियों और मजदूरों से बातचीत भी की। इसके अलावा उन्होंने वहा इन सबके साथ फोटो भी खिचाई। इस दौरान सीएम के साथ पत्नी बच्चों के अलावा मंत्री अभिषेक मंत्री राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे। ये नजारा देख वहां के गांव वाले भी सड़क पर उतर गये।

Akeel New(अकील सिद्दीकी, संवाददाता)