सीएम ममता बनर्जी और सीएम अखिलेश ने की मुलाकात

लखनऊ। नोटबंदी को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधे हुए है। नोटबंदी के खिलाफ सबसे ज्यादा आवाज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज लखनऊ पहुंची। जहां सीएम अखिलेश यादव ने आगे बढ़कर ममता की अगुवानी की। नोटबंदी को लेकर ममता बनर्जी आज 1090 चौराहे पर एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी। इसके पहले 23 नवम्बर को ममता ने जिल्ली में धरना देते हुए, इस मामले में राष्ट्रपति से मुलाकात की थी।

mamta_akhlish

बीते सोमवार को कोलकता में आहुत रैली में ममता ने कहा था कि अगर सरकार अपना ये फैसला वापस नही लेगी तो वह पीएम मोदी के आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगी। उन्होने साफ किया है इस नोटबंदी के खिलाफ उनका प्रदर्शन और आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक कि सरकार इसे वापस नहीं लेगी। सीएम अखिलेश यादव के ममता को रिसीव करने के बाद ममता ने कहा कि उन्हे खुशी हुई है कि सीएम अखिलेश ने मेरा इस मद्दे पर साथ दिया। सीएम अखिलेश ने कहा कि इस मामले पर अपनी युवा टीम को तैयारी करने का निर्देश भी जारी किया है।

सीएम अखिलेश के फैसले का स्वागत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वह चाहती हैं कि यूपी के मुख्यमंत्री भी उनके साथ इस आंदोलन का हिस्सा बने। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने लखनऊ की जमकर तारीफ की। उन्होने मुक्त कंठ से कहा कि सीएम अखिलेश ने अपने कार्यकाल में सूबे का जमकर विकास किया है।