बोलेरो के नदी में गिर जाने से 8 लोगों की मौत

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मंगई नदी में रविवार देर रात एक बोलेरो के गिर जाने से आठ लोगों की मौत हो गई। पुलिया टूटी होने के कारण यह हादसा हुआ। मृतकों में चार महिलाएं, एक किशोरी, एक 10 साल का बच्चा शामिल हैं। गाड़ी में चालक सहित कुल नौ लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार, जिले के मोहम्मदाबाद तहसील के बढ़ईपुर गांव के निवासी मनसा देवी को रविवार देर शाम सांप ने काट लिया था। परिवार के लोग बोलेरो से उन्हें लेकर करीमुद्दीनपुर के अमवा की सत्ती माई जा रहे थे। बोलेरो में चालक सहित कुल नौ लोग सवार थे।

bolero-falls-into-river-8-people-died

पुलिस ने कहा कि रात करीब एक बजे रास्ते में रसूलपुर कंधवारा में पुलिया क्षतिग्रस्त होने से बोलेरो मंगई नदी में गिर गई। चालक महेंद्र बिंद तो निकल गया, लेकिन पानी ज्यादा होने के कारण अन्य किसी को निकलने का मौका नहीं मिला और सभी की मौत हो गई। मृतकों में मनसा देवी (30), तेतरी देवी (35), बैजनाथ (60), पिंकी (14), जितेंद्र (10), शारदा देवी (50), रामराजी देवी (55) और सुपारी (17) शामिल हैं।

हादसे के बाद सोमवार सुबह ग्रामीणों का पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि 15 सितंबर को पुलिया टूट गई थी। कई बार शिकायत के बाद भी कुछ नहीं हुआ तो 26 सितंबर को बांस आदि लगा कर रास्ता बंद कर दिया गया था।