भाजपा की परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण का आगाज आज से शुरू

वाराणसी। यूपी में अपनी सत्ता फैलाने को तैयार भाजपा आज से अपने तीसरे चरण की परिवर्तन यात्रा का आगाज करेगी। सूत्रों के अनुसार अमीत शाह सपा के खिलाफ वार करते हुए खनन मामले को उठाकर चुनावी रैली में गायत्री प्रजापति को इससे जोड़ सकते हैं। सपा में चल रहे घरेलू युद्ध को भी मुद्दा बना भाजपा रैली को आगे बढ़ाएगी।

bjp

अमित शाह की इस चुनावी रैली में पूर्वाचल के हालातों की चर्चा भी हो सकती है। इसके साथ साथ वहां के लोगों के समस्याओं को भी उजागर किया जाएगा। सोलभद्र में होने वाली इस रैली में वहां के प्रमुख अधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल होगें। रोजगार के जरिए की कमी होने के कारण स्थानी लोग दूसरी जगहों की तरफ पलायन कर रहे हैं। जनपद में लोगों की सुख-सुविधाओं का सरकार को कोई खयाल नहीं है जिसे लेकर जनता के बीच चर्चा होगी।

जनता के हक की लड़ाई के मुद्दे को उठाकर सोनभद्र, मीरजापुर, चंदौली, बहराईच, लखीमपुरखीरी सहित सूबे के अन्य जिलों के विधान सभा चुनाव में सशक्त भूमिका निभाने वाले इस समाज को जोड़ने की कोशिश होगी। इसके अलावा भाजपा यूपी में किसानों की हालत, लगातार बढ़ रहे अपराध के गम्भीर मुद्दे को उठाएगी। इन परिवर्तन यात्राओं के जरिये भाजपा उप्र की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में अपने कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेगी और जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएगी।