भाजपा की परिवर्तन रैली में हुआ बारबालाओं का डांस

संभल। सूबे में भाजपा परिवर्तन रैली जरिए सत्ता में परिवर्तन की कवायद कर रही है। पूरे सूबे में भाजपा सपा पर कमजोर शासन और विकास को लेकर निशाना साध रही है। भाजपा अपनी पार्टी को लेकर हमेशा से मूल्यों और सिद्धांतों की बात करती है। लेकिन संभल के गुन्नौर में हुई इस रैली में भाजपा के सारे सिद्धांतों और विचारों का ऐसा माखौल उड़ा । जिसको लेकर अब भाजपा अपने मूल्यों को लेकर कुछ कहने की हालत में नहीं दिख रही है।

paripartan_bjp

भाजपा की परिवर्तन रैली के जरिए अपने सिद्धांतों और मूल्यों को जनता के बीच साधा कर सत्ता की तैयारी में लगी हुई है, वहीं पार्टी के कुछ नेता भाजपा के मंसूबे पर पानी फैरने का काम कर रहे हैं। मंच से आये दिन भाजपा के नेता अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार तो हद ही हो गई बयानबाजी ना हुई मंच भाजपा के नोताओं के बीच जमकर अश्लील डांस हुआ है। इस डांस समारोह के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नर्कतियों के साथ मंच पर ठुमके लगाये इसके बाद भाजपा नेताओं ने मंच की अनुशासन व्यवस्था को बिगड़ता देख मंच पर ये सब बंद करा दिया।

लेकिन मंच से बड़े नेताओं के जाने के बाद फिर अश्लील डांस का कार्यक्रम बादस्तूर जा रहा। जिसके बाद अब भाजपा विरोधी दल के निशाने पर आ गई है। सपा के जिलाअध्यक्ष ने कहा कि रेल दुर्घटना की वजह से मुलायम सिंह यादव ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया लेकिन भाजपा के कार्यक्रम मे जमकर अश्लील डांस हो रहा है। भाजपा लोगों को लेकर कितनी चिंतित है इस बात का पता इससे चल रहा है।