चुनावी तैयारी को लेकर भाजपा ने कसी कमर

लखनऊ। प्रदेश में आगामी 2017 में होने वाले विधान सभा चुनावों की सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। अब भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में अपनी कमर करसे की तैयारी कर चुकी है। इसके लिए संगठन के नियमों के अनुसार काम न करने वाले पदाध‍िकारियों में फेरबदल भी शुरू कर दिया है। अपनी चुनावी घेराबंदी करने के लिए बूथ लेबल को ठीक करने के साथ ही अब ज‍िलों के प्रभारियों को कामकाज के आधार पर ज‍िम्मेदारी दी जा रही है।29 जिलों के प्रभारियों को भाजपा ने बदल दिया है, ये बदलाव प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने किया है।

kashaw

प्रदेश के प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने जानकारी देते हुए बताया कि अवध अवध क्षेत्र में जिला प्रभारी जनपद लखीमपुर में वीरेन्द्र प्रताप सिंह, अम्बेडकर नगर में सूर्यनारायण तिवारी, गोण्डा में राम प्रकाश यादव, श्रावस्ती में ओपी मिश्रा, काशी क्षेत्र में वाराणसी जिला में ओंकार केशरी वाराणसी महानगर में भूपेश चैबे, गाजीपुर में नन्द किशोर पाण्डेय, प्रतापगढ़ में यशपाल केशरी, जौनपुर में रामतेज पाण्डेय, सुल्तानपुर में दयाशंकर यादव, चन्दौली में रामलखन सिंह, कौशाम्बी में डॉ सीतासरन त्रिपाठी, सोनभद्र में सुभाष गुप्ता, गोरखपुर क्षेत्र में आजमगढ़ से हौशला उपाध्याय, सिद्धार्थनगर में दुर्गा राय, बस्ती में अशोक सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके साथ ही पश्चिम उत्तर प्रदेश में पश्चिम क्षेत्र शामली में संजय कश्यप, अमरोहा में डॉ चन्द्रमोहन, बिजनौर में सत्यपाल पाल, मुजफ्फरनगर में अरूण वशिष्ठ को ज‍िम्मेदारी दी गई है। गौतमबुद्धनगर में डॉ प्रवेन्द्र सिंह विश्वकर्मा, बुलन्दशहर में विमल शर्मा, ब्रज क्षेत्र में बरेली जिला से भूपेन्द्र सिंह, पीलीभीत में सुभाष पटेल, कानपुर क्षेत्र में कानपुर ग्रामीण से मनोज शुक्ला (फतेहपुर वाले), इटावा में नवाब सिंह यादव, कन्नौज में दिनेश राय, फर्रूखाबाद में राजेश तिवारी, फतेहपुर में हनुमान मिश्रा को जिला प्रभारी बनाया गया है।