समाजवादी पार्टी के संग्राम पर विपक्ष का हमला

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में मचे संग्राम के बाद आज चले कार्रवाईयों के दौर के बीच में विपक्षी पार्टियों ने जमकर तंजों के तीर मारे। एक के बाद एक लगातार सुबह से प्रदेश का सियासी पारा लगातार गरम रहा है। पहले सुबह अखिलेश एक्शन मूड में दिखे फिर कार्रवाई की झड़ी लगा दी। एक के बाद एक बड़े फैसले लेते हुए कार्रवाई की ।

akhlesh_2

अखिलेश सरकार की कार्रवाई के बाद समाजवादी परिवार में दो गुट साफ नजर आने लगे ऐसे में प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश सरकार से सदन में बहुमत साबित करने के लिए कहा। तभी दूसरी तरफ कार्रवाईयों से एक्शन में आये चाचा शिवपाल ने पूरी महाभारत का ठीकरा अखिलेश के चाचा रामगोपाल पर फोड़ दिया। जिसके बाद नेता जी के आदेश पर रामगोपाल को पार्टी से चलता कर दिया गया।

अब प्रदेश के सारे विपक्षी दल सपा परिवार की महाभारत पर तंज कसते नजर आने लगे किसी ने कहा सपा दो फाड़ में बंटी तो कोई अखिलेश जल्द करेंगे नई पार्टी का ऐलान जैसी बातें करने लगा। प्रमुख विपक्षी दल बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र इस घटनाक्रम पर यह कहते नजर आये कि पिता पुत्र को निकाल रहे है, पुत्र चाचा को निकाल रहा है’,समाजवादी में विघटन और विनाश हो गया है एक या दो दिन में सरकार गिरने वाली है।