अमर कथा में नया अध्याय, पीएम पर टिप्पणीं के मामले में फंसे अमर सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में विवादों का दौर खत्म नहीं होता और जब नाम अमर सिंह का होतो बिना विवाद के कोई काम हो जाये, ये सम्भन ही नहीं पार्टी अब अमरसिंह के नये विवाद को लेकर एक बार फिर सवालों के घेरे में है तो वहीं दूसरी तरफ अमर सिंह पर एफआईआर भी दर्ज हो गई है।

amar-singh

मामला ये है कि एकविडियो वायरल हुआ है जिसमें अमर सिंह के बलग खड़ा एक शक्स पीएम मोदी को लगातारअपशब्द कह रहा है। लेकिन अमर सिंह चुपचाप खड़े है उसे रोकने की कोई कोशिश का ना करते हुए उसे मूक सहमति दे दी। जिसके वायरल होने के बाद अमर सिंह के साथ सपा एक बार फिर विवादों में फंस गई है। हांलाकि इस विडियो कोलेकर बीजेपी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने आजमगढ़ की सदर कोतवाली में अमरसिंह व उस व्यकित के खिलाफ तहरीर दे 66 आईटी एक्ट और 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कराया है।

शिकायत कर्ता ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि अमर सिंह और उनके साथ दिल्ली के एक होटल की लॉबी में एक व्यक्ति मौजूद था जो लगातार बातचीत के दौरान पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था। लेकिन अमर सिंह सबकुछ चुपचाप सुनते रहे । शिकायत में आगे इस बात का जिक्र है कि पीएम मोदी के बीते 8 नवम्बर को 1000 और 500 के नोटों की बंदी के आदेश के बाद लगातार कई ऐसी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर आने लगी हैं।