परिवर्तन यात्रा में अमित शाह बोले सिर्फ बीजेपी कर सकती है यूपी का विकास

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सूबे में माहौल गरमाने में जुटी है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह यात्रा पूरे काशी क्षेत्र में घूमकर परिवर्तन लाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य में सपा-बसपा का क्रम चला है, जिसके कारण उत्तर प्रदेश सबसे पिछड़ गया है, और हमें इसे बदलना होगा। भाजपा की परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण को मंगलवार को हरी झंडी दिखाने सोनभद्र पहुंचे शाह ने यह बात कही।

shah

शाह ने कहा, “यहां गांव में बिजली नहीं आती और भाजपा शासित राज्यों में बिजली जाती नहीं। उत्तर प्रदेश को उद्योग-धंधों वाला प्रदेश बनाना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश में दुनिया के लोग उद्योग लगाने आएंगे। युवाओं की स्थिति बदलने आएं हैं। दिल्ली, मुंबई में उत्तर प्रदेश के युवा टैक्सी चला रहे है, जबकि रोजगार के लिए उत्तर प्रदेश का युवा संघर्ष कर रहा है।”

 

सपा-बसपा को उखाड़ फेकना है। यहां बसपा सापनाथ तो सपा नाग नाथ है। बहन जी दलितों को बेचकर अपना बैंक-बैलेंस बढ़ा रही हैं। भाजपा का कमल कुशासन को हटाने के लिए खिलेगा।” शाह ने यहां कहा कि सपा-बसपा नहीं केवल भाजपा ही यूपी को विकास की ओर लेकर जा सकती है।