अखिलेश ने रथयात्रा के सम्बोधन में जनता से की अपील

लखनऊ। समाजवादी परिवार की जंग के बाद अब अखिलेश यादव ने परिवार को एक मच पर लाकर समाजवादी पार्टी की विभान सभा चुनाव के समर में उतरने की औपचारिक शुरूआत कर दी । इस मौके पर सपा सुप्रीमो के साथ शिवपाल यादव ने भी अखिलेश को उनकी इस यात्रा पर बधाई दी । इसके साथ ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने रथयात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया।

akhlesh_

कार्यक्रम ने खचाखच भरी कार्यकर्ताओं की भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा पहले में यात्रा में आए सभी लोगों का अभिवादन करता हूं। आज नेताजी रथयात्रा को झंडी दिखाएंगे। मुझे तीसरी बार रथ चलाने का मौका मिल रहा है। इस बार रथयात्रा में नौजवान भी जुट रहे हैं, यूपी की जनता इतिहास दोहराएगी हमें इस बार ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच में जाना है। उन्होंने कहा कि जनता दूसरे दलों के कामों से तुलना करे साढ़ेचार साल लगातार हमने ज्यादा काम पूरे किया हैं। हमने बिना भेदभाव, जाति-धर्म के काम किया है, घोषणापत्र को जमीन पर उतारा है। लोगों ने हमारे खिलाफ षड़यंत्र किए,हम डगमगाए मगर परेशानियों के बाद भी सरकार बनाएंगे। नौजवान हमारे साथ हैं, समाजवादियों की लड़ाई हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

हम जनता के बीच जनता के कामों को लेकर जायेंगे। पिछले 4 सालों तक सरकार ने जो काम किए है अब उन्ही के आधार पर अखिलेश जनता के बीच जा रहे है। एक बार फिर जनता को अपनी रथयात्रा के माध्यम से साथ लेकर सत्ता तक दुबारा पहुंचना चाहते हैं। अपने पूरे सम्बोधन मे अखिलेश ने लगातार समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश के लोगों तक जनता के कामो और नीतियों को पहुंचाने की अपील की।