पाकिस्तान परस्त हो रहे हैं अब्दुल्ला: विनय कटियार

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने आज जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला पर गंभीर आरोप लगाया है। हमीरपुर में विनय कटियार ने अब्दुल्ला के बारे में कहा कि वह पाकिस्तान परस्त हो रहे हैं।
vinay-katiyar

हमीरपुर में सर्किट हाउस में विनय कटियार ने पाकिस्तान अधिगृहित कश्मीर के मुद्दे पर फारुख अब्दुल्ला के बयान पर कहा कि फारुख पाकिस्तान परस्त हो रहे हैं। फारुख के पिता और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की गलतियों के कारण ही देश के कश्मीर में आतंकवाद की समस्या आई है।

नोटबंदी पर विनय कटियार ने कहा कि इससे आम जनमानस को दिक्कत हुई है। इसके परिणाम बहुत दूरगामी होंगे। उन्होंने कहा कि दिक्कतों का निराकरण किया जा रहा है।

नोटबंदी से देश का बड़ा काला धन खत्म हो जाएगा। नोटबंदी के बाद से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती का चेहरा मुरझा गया है। इसी कारण वह इन दिनों अनाप-शनाप बयान दे रही हैं। उत्तर प्रदेश के बारे में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। हर जगह गुंडों और माफिया का राज है।

इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का विकास बनाम अराजकता मुद्दा होगी। राम मंदिर के मामले में उन्होंने कहा कि मंदिर वहीं बनेगा। इसके तीन रास्ते हैं। एक बातचीत के आधार पर, कोर्ट के आदेश पर या फिर संसद में कानून बनाकर। विनय कटियार भरुआ सुमेरपुर में हो रहे युवा सम्मेलन में भाग लेने आए हैं।